Sunday, September 22, 2024

लालू यादव का बड़ा दावा, 2024 में 300 सीट जीतेगा महागठबंधन, राहुल गांधी के पीएम पद पर कह दी ये बात

पटना। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारियों में जुट गई है। विपक्षी दल बीजेपी के खिलाफ लामबंद होने की तैयारी में हैं। इसी बीच लालू यादव ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन 300 सीटों पर जीतेगी। बता दें कि गुरुवार (6 जुलाई) को पटना से दिल्ली पहुंचे लालू यादव ने यह बयान दिया है।

पीएम को बिना पत्नी के नहीं रहना चाहिए

मीडिया द्वारा सवाल पूछते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पद के लिए चेहरा कौन होगा? पटना में हुए विपक्षी एकता की महाबैठक में आपने राहुल गांधी को कहा था कि शादी कर लीजिए। इसपर जवाब देते हुए लालू यादव ने कहा कि शादी की बात अलग है और पीएम बनने की अलग। जो भी प्रधानमंत्री बने उसे बिना पत्नी के नहीं रहना चाहिए। जो बिना पत्नी के पीएम की कोठी में रहते है तो ये गलत है।

मोदी की विदाई की तैयारी

मालूम हो कि लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी पार्टी ने बीते 23 जून को पटना में महाबैठक की थी। जिसमें कई राज्यों के सीएम और पूर्व सीएम समेत कई दिग्गज नेता शामिल हुए थे। इस बैठक में तय किया गया था कि विपक्षी एकता की अगली बैठक शिमला में आयोजित की जायेगी। हालांकि बाद में इसे बदलकर बेंगलुरु रख दिया गया है। राजद प्रमुख लालू यादव ब्लड जांच कराने दिल्ली गए हैं। उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर कहा कि यहां से आने के बाद वो बेंगलुरु जाएंगे और वहां पर पीएम मोदी की विदाई की तैयारी की जायेगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news