Sunday, September 22, 2024

लालू यादव ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- विदाई की तैयारी करानी है

पटना। राजद प्रमुख एवं बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। बता दें कि लालू यादव ब्लड टेस्ट कराने दिल्ली गए हैं। इसी दौरान पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने पीएम मोदी पर हमला किया।

मोदी की विदाई की तैयारी

लालू यादव ने कहा कि अभी तो मैं ब्लड टेस्ट करवाने दिल्ली जा रहा हूं क्योंकि यह जांच वहीं पर होती है। उसके बाद विपक्ष की बैठक में शामिल होने बेंगलुरु जाऊंगा। मेरे आने से बीजेपी को चिंता सताने लगी है। नरेंद्र मोदी की विदाई की तैयारी करानी है।

हम लोग डरते नहीं है

लैंड फॉर जॉब केस में तेजस्वी यादव पर चार्जशीट होने के सवाल पर लालू प्रसाद ने कहा कि ऐसी कितनी चार्जशीट हुई है। हम लोग इससे डरने वाले नहीं है। बता दें कि राजद प्रमुख लालू यादव 2 महीने पहले दिल्ली से बिहार आए थे। इससे पहले कल यानी कि बुधवार को लालू यादव ने राजद के 27वें स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की थी।

तोहार का हाल होई मोदी

पार्टी के स्थापना दिवस पर आयोजित समारोह में भी उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। पीएम मोदी को नसीहत देते हुए लालू ने कहा कि तोहार का हाल होई पीएम मोदी, सोच ल। उन्होंने आगे कहा कि हम लोग फूल माला बेचकर जी लेंगे। जितना मुक़दमा करना है कर लो। 2024 में हम उखाड़ फेकेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news