Sunday, September 22, 2024

KK पाठक से शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर नाराज, राजद बोली- कान पकड़कर बाहर निकालो

पटना। अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर यादव एक बार फिर से चर्चा में हैं। दरअसल इस बार चंद्रशेखर यादव शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक से नाराज हैं। बता दें कि शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने अपर सचिव के के पाठक तीन पन्नों का पीत पत्र भिजवाया है। इस लेटर में शिक्षा मंत्री ने केके पाठक को हड़काते हुए उनकी कार्यशैली पर नाराजगी जताई है।

आमने-सामने राजद और जदयू

मालूम हो कि शिक्षा मंत्री और अपर सचिव के बीच चल रही तनातनी खुलकर सामने आ गई है। चंद्रशेखर यादव ने केके पाठक से नाराज होकर बीते मंगलवार यानी कि 4 जुलाई को पीत पत्र भेजा। जिसमें शिक्षा मंत्री के हवाले से उनके सरकारी आप्त सचिव ने अपर मुख्य सचिव को पत्र लिखा। इस घटना के बाद राजद और जदयू आमने-सामने आ गई है।

कान पकड़कर बाहर निकालो

राजद प्रवक्ता भाई वीरन्द्र ने कहा है कि केके पाठक होश में रहकर काम नहीं करते हैं। उन्हें कान पकड़कर बाहर निकाल देना चाहिए। वहीं जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि के के पाठक अच्छा काम कर रहे हैं। उन्होंने शिक्षा विभाग में काफी सुधार किया है। मालूम हो कि चंदशेखर यादव ने पत्र के जरिए यह आरोप लगाया है कि केके पाठक राज्य सरकार के नियमों के मुताबिक काम नहीं करते हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news