Thursday, September 19, 2024

हिंदुस्तान की नींव पर आक्रमण कर रही भाजपा और RSS … राहुल गांधी ने बोला हमला

पटना। बिहार के सीएम नीतीश कुमार की पहल पर आज राजधानी पटना में आयोजित विपक्षी नेताओं की महाबैठक खत्म हो गई है। विपक्षी नेताओं की बैठक में 15 पार्टियों के 27 नेता शामिल हुए। बता दें कि इस बैठक में 6 राज्यों के मुख्यमंत्री एवं 5 राज्यों के पूर्व मुख्यमंत्री शामिल हुए। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए यह बैठक बुलाई थी। वहीं विपक्षी दलों की बैठक के बाद सभी नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली के सीएम केजरीवाल एवं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन शामिल नहीं हुए।

विचारधारा की लड़ाई में हम साथ खड़े

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा और RSS हिंदुस्तान की नींव पर आक्रमण कर रही है। यह विचारधारा की लड़ाई है और हम साथ खड़े हैं। हमने निर्णय लिया है कि हम एक साथ काम करेंगे और अपनी सामान्य विचारधारा की रक्षा करेंगे। यह विपक्षी एकता की प्रक्रिया है जो आगे बढ़ेगी।

मोदी जी को फिट करना है

वहीं बिहार के पूर्व सीएम एवं राजद प्रमुख लालू यादव ने कहा कि वो अब पूरी तरह से फिट हो गए हैं। अब मोदी जी को फिट करना है। हमें एक होकर और साथ लड़ना है। देश टूटने के कगार पर है। अमेरिका में पीएम मोदी चंदन बांट रहे हैं। कर्नाटक में हनुमान जी ने इनको गदा मारी है। हनुमान जी हम लोग के साथ हैं। बीजेपी और मोदी का बुरा हाल होने वाला है। लालू यादव ने इस दौरान राहुल गांधी की प्रशंसा करते हुए कहा कि राहुल ने लोकसभा और अदाणी मुद्दे पर अच्छा काम किया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news