Thursday, September 19, 2024

महाबैठक पर बोले AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, “नीतीश प्रधानमंत्री बनने का देख रहे ख़्वाब”

पटना। बिहार के सीएम नीतीश कुमार की पहल पर आज राजधानी पटना में विपक्षी नेताओं की महाबैठक शुरू हो गई है। सीएम आवास 1 अणे मार्ग में 15 विपक्षी दलों के नेता पहुंच गए हैं। इस बैठक में बीजेपी को हराने के लिए रोडमैप बनाया जायेगा। इसी बीच विपक्ष की बैठक पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधा है।

नीतीश प्रधानमंत्री बनने का देख रहे ख़्वाब

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उस बैठक में शिवसेना है। क्या वे सेक्युलर हो गए हैं? उस बैठक में दिल्ली के CM हैं। उन्होंने अनुच्छेद 370 को हटाए जाने का भाजपा का समर्थन किया था। उस बैठक में नीतीश कुमार हैं जो NDA के तरफ से मुख्यमंत्री रहे हैं। हम भी नहीं चाहते के 2024 में देश के प्रधानमंत्री मोदी बने लेकिन इन पार्टियों का ट्रैक रिकॉर्ड क्या है? कांग्रेस आगे रहना चाहती है, नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का ख़्वाब देख रहे हैं।

पटना में चल रहा फोटो सेशन

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि आज पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है। सारे विपक्ष के नेता एक मंच पर आ रहे हैं और संदेश देना चाहते हैं कि हम भाजपा और मोदी जी को चुनौती देंगे। मैं विपक्ष के नेताओं को कहना चाहता हूं कि कितने भी हाथ मिला लो आप एक साथ नहीं आ सकते हैं और आ भी गए तो 2024 में मोदी जी का 300 से ज्यादा सीटों के साथ आना तय है।

ये पार्टियां हुई शामिल

जदयू, राजद, डीएमके, टीएमसी, आम आदमी पार्टी, सीपीआई, सीपीआई (एमएल), सीपीएम, कांग्रेस, शिवसेना, पीडीपी, नेशनल काॅन्फ्रेंस, जेएमएम ,एनसीपी और सपा।

मीटिंग में शामिल होने वाले नेता

इस मीटिंग में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, तमिलनाडु के सीएम एम के स्टालिन, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, महबूबा मुफ्ती, दीपांकर भट्टाचार्य, भगवंत मान, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, शरद पवार, उमर अब्दुल्ला, अखिलेश यादव, उद्धव ठाकरे, हेमंत सोरेन जैसे नेता शामिल हुए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news