Thursday, September 19, 2024

Opposition Parties Meeting: लालू यादव से मिली ममता बनर्जी, बोलीं- अभी भी लड़ सकते हैं BJP के खिलाफ

पटना। बिहार की राजधानी पटना में 23 जून को होने वाली बैठक को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी है। इस बैठक में भाग लेने के लिए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी आज पटना पहुंची। उन्हें रिसीव करने बिहार सरकार के मंत्री संजय झा, प्रो. चंद्रशेखर और लेसी सिंह एयरपोर्ट पहुंची हुई थी।

जानिए लालू यादव के बारे में क्या बोलीं ममता

पटना पहुंचकर ममता बनर्जी सीधे लालू यादव से मिलने पहुंची। बता दें कि राजद प्रमुख लालू यादव लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। ऐसे में ममता बनर्जी ने सबसे पहले उन्हीं से भेंट की। साथ ही वो बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से भी मिली। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे बिहार में आकर बहुत अच्छा लगता है, हम लालू जी की बहुत इज्जत करते हैं उनसे मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा। उन्हें देखकर और बातकर के लगा कि आज भी वो बीजेपी के खिलाफ लड़ सकते हैं।

ये बड़े नाम शामिल

बता दें कि पटना में 23 जून यानी कि शुक्रवार को होने वाली महाबैठक में राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, अरविंद केजरीवाल, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, भगवंत मान, महबूबा मुफ्ती जैसे नेता शामिल होंगे। विपक्षी एकता की महाबैठक की अगुवाई सीएम नीतीश कुमार करेंगे। जबकि राजद प्रमुख लालू यादव भी सक्रिय भूमिका में नजर आएंगे। मुख्यमंत्री आवास पर सुबह 11 बजे से बैठक शुरू हो जायेगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news