Thursday, September 19, 2024

विपक्षी मीटिंग से पहले बीजेपी ने लगाए पोस्टर, लिखा- ‘हल्ला है हर ओर… बिहार में मिलेंगे सारे चोर’

पटना। बिहार की राजधानी पटना में 23 जून को होने वाली बैठक को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी है। बीजेपी विरोधी पार्टियों का सीएम आवास पर जुटान होने वाला है। विपक्ष इस बैठक के माध्यम से आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाएगा। वहीं बैठक शुरू होने से पहले पटना में पोस्टर वॉर शुरू हो गया है।

छिड़ गया पोस्टर वॉर

बिहार बीजेपी ने बुधवार को इनकम टैक्स गोलंबर और भाजपा कार्यालय के बाहर इस बैठक में शामिल होने वाले नेताओं पर तंज कसते हुए पोस्टर लगाए हैं। पोस्टर के जरिए भाजपा ने विरोधी दलों पर निशाना साधा है। इसके अलावा लालू यादव एवं नीतीश कुमार पर भी तंज कसा गया है।

‘हल्ला है हर ओर, बिहार में मिलेंगे सारे चोर’

बीजेपी ने पटना के कई मुख्य मार्ग जैसे राजवंशी नगर मोड, इनकम टैक्स गोलंबर, विकास भवन के सामने पोस्टर लगाए हैं। कार्टून के माध्यम से विपक्षी नेताओं को दिखाया गया है। एक पोस्टर में बीजेपी ने लिखवाया है कि ‘हल्ला है हर ओर, बिहार में मिलेंगे सारे चोर’ . वहीं एक अन्य पोस्टर में लिखा है कि ‘जब मिल बैठेंगे ठगबंधन के भ्रष्टाचारी संग, खूब जमेगा रंग’ .

“आजा मेरी गोदी में बैठ जा”

इसके अलावा सीएम नीतीश का एक पुराना बयान भी कार्टून के जरिए पोस्टर पर दर्शाया गया है। जिसमें लालू यादव के ऊपर उंगली दिखाते हुए नीतीश कह रहे हैं कि ‘मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन साथ नहीं जाएंगे।’ वहीं बाद में उनके ही गोद में बैठ जाते हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news