Friday, September 20, 2024

तबीयत खराब होने से तमिलनाडु नहीं गए नीतीश, तेजस्वी ने CM स्टालिन को दिया पटना आने का न्योता

पटना। 23 जून को बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी दलों की बैठक होनी है लेकिन इससे पहले सीएम नीतीश कुमार पटना जाने वाले थे। हालंकि सीएम नीतीश का तमिलनाडु दौरा अंतिम समय में रद्द हो गया है। बताया जा रहा है कि दौरा रद्द करने की वजह उनका स्वास्थ्य है।

जानिए सीएम नीतीश को क्या हुआ

जानकारी के मुताबिक रात में सीएम नीतीश की तबियत बिगड़ गई, जिस वजह से वो चेन्नई नहीं गए। उनके पीठ में दर्द है, इसलिए उनकी कुर्सी भी बदली गई है। सीएम नीतीश की जगह पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव तमिलनाडु गए हैं। जहां उन्होंने मुख्यमंत्री एम के स्टालिन से मुलाकात की। इस दौरान तेजस्वी के साथ जदयू के वरिष्ठ नेता संजय झा भी मौजूद रहे। मुलाकात के दौरान तेजस्वी ने स्टालिन को विपक्षी एकता में शामिल होने के लिए पटना आने का न्योता दिया।

करुणानिधि को तेजस्वी ने दी श्रद्धांजलि

तेजस्वी यादव ने ‘करुणानिधि कोट्टम’ के उद्घाटन और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में भाग लिया। करुणानिधि को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि हम करुणानिधि जी के शासन के मॉडल की भावना को राष्ट्रीय स्तर पर आत्मसात करें। हमें सामाजिक न्याय समानता के ताने-बाने को एक साथ लहराना चाहिए और हमारी शासन संरचना के मूल में समानुभूति होनी चाहिए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news