Friday, September 20, 2024

Bihar News: राबड़ी आवास पर 76वां जन्मदिन मना रहे लालू, बेटा-बेटी और पत्नी शामिल

पटना। पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अपना 76वां जन्मदिन बड़े धूमधाम से मना रहे हैं. बर्थडे पार्टी में केक काटने का फोटो रविवार सुबह से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल तस्वीर में लालू प्रसाद यादव केक काटते नजर आ रहे है. बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल फोटो आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी का आवास की है।

तेज प्रताप ने जन्मदिन की दी बधाई

तेज प्रताप यादव ने बताया कि आज अपने पिता लालू प्रसाद यादव के 76वें जन्मदिन के शुभअवसर पर उनको वीडियो कॉल की. पिता से बातचीत के दौरान उनके स्वास्थ्य के बारे जानकारी ली. इसके साथ ही 76वें जन्मदिवस की शुभकामना दी और उनका आशीर्वाद लिया। इसके बाद तेज प्रताप यादव ने पिता के दीर्घायु जीवन की कामना की।

बेटा-बेटी और पत्नी भी शामिल

जानकारी के मुताबिक आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बर्थ डे कार्यक्रम में लालू के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी यादव, पुत्री रोहिणी आचार्या और मीसा भारती के साथ अन्य 4 बेटी, बहू राजश्री और नाती-नतिनी भी शामिल हुए. जबकि लालूू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं हो पाए, तो वह वृंदावन से वीडियो कॉल के माध्यम से अपने पिता जी को जन्मदिन की बधाई दी. सिंगापुर से रोहिणी अपने बच्चों के साथ पटना आईं हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news