Thursday, September 19, 2024

मैंने ही मोदी का…..प्रशांत किशोर के इस बयान ने बिहार में BJP की बढाई टेंशन !

पटना: इन दिनों चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने अपनी जन सुराज यात्रा रोक दी है। उन्होंने अपनी यात्रा किसी स्वास्थ्य कारणों से रोकी है और फिलहाल प्रशांत किशोर समस्तीपुर में हैं। इसी दौरान वो हर दिन बयान भी जारी कर रहे हैं। जिसमे वो किसी न किसी पार्टी पर निशाना साधते हुए नज़र आते हैं। इसी कड़ी में जन सुराज के संयोजक प्रशांत किशोर ने गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा है। बता दें कि पीएम मोदी इसी महीने बिहार के दौरे पर आ सकते हैं और इससे पहले ही प्रशांत किशोर ने बयान जारी कर बीजेपी की टेंशन बढ़ा दी है।

पीएम मोदी पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि 12 जून के बाद पीएम मोदी के बिहार दौरे का कार्यक्रम तय होता नजर आ रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि विपक्षी पार्टियों के द्वारा लोकसभा चुनाव को लेकर हो रही मीटिंग के बाद की स्थिति को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारी तेज कर दी है। उन्होंने कहा कि लोग आज मुझसे कहते हैं कि मोदी आ जाएंगे तो बिहार सुधर जाएगा, लेकिन 2014 तक आधा से ज्यादा बिहार मोदी को नहीं जानता था। उन्होंने कहा कि मैंने ही मोदी का प्रचार किया था।

मोदी समर्थकों को पीके की चुनौती

पीके ने अपने बयान के माध्यम से निशाना साधते हुए कहा कि आज सब मोदी के भक्त हो गए हैं। सब मोदी को वोट देते हैं और हमसे कहते हैं कि आपको पता है नरेंद्र मोदी से ही देश का कल्याण होगा. मैं आपको बताने आया हूं मोदी ने बिहार का विकास किया या नहीं किया ये बात छोड़ दीजिए. मोदी के आने से बिहार को फायदा हुआ या नहीं हुआ ये भी छोड़ दीजिए. मोदी के आने से घरेलू गैस सिलेंडर 1250 रुपये और पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर हो गया, ये बात भी छोड़ दीजिए. आज मैं जितने भी मोदी के समर्थक हैं उन सबको खुली चुनौती देता हूं कि पिछले 9 सालों में मोदी ने अगर बिहार के लिए एक भी बैठक की है तो उस बैठक की खबर दिखा दीजिए, हम आज से ही मोदी का झंडा लेकर चल देंगे.

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि पिछले 9 सालों में मोदी ने बिहार के लिए एक बैठक तक नहीं की है. इसके बावजूद फिर भी लोग जाकर बीजेपी को वोट दे रहे हैं तो ऐसे में बिहार की दुर्दशा कहां से सुधरेगी। बता दें कि पटना में 12 जून को विपक्षी दलों की बैठक होने वाली है. जहाँ कई विपक्षी दलों के नेताओं का पटना में आगमन होगा. ऐसे में प्रशांत किशोर ने इससे पहले बीजेपी और पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला है. उधर खबर है कि बीजेपी भी कई रैलियां करने वाली है। इन्ही किसी एक रैली में प्रधानमंत्री मोदी के आने की संभावना है। हालांकि अब प्रशांत किशोर के इस बयान से बिहार की जनता पर कितना असर पड़ता है, ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news