Thursday, September 19, 2024

तुलसी राय अपहरण कांड मामले में राजू सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

पटना: मुजफ्फरपुर में आरजेडी नेता तुलसी राय अपहरण मामले में बीजेपी के विधायक राजू सिंह फंसते हुए नज़र आ रहे हैं। दरअसल कोर्ट ने राजू सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। बता दें कि कोर्ट ने राजू सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। आपको बता दें कि कोर्ट ने इससे पहले कुर्की और वारंट की अर्जी को खारिज कर दिया था।

दरअसल, RJD नेता तुलसी राय ने BJP विधायक राजू सिंह सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ पारू थाना में केस दर्ज कराया था। जहाँ BJP विधायक और उसके समर्थकों पर तुलसी राय ने अपहरण कर पिटाई करने का आरोप लगाया गया है। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने पिछले दिनों विधायक के मुजफ्फरपुर और पटना के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी। इस दौरान पुलिस ने साहेबगंज विधायक के पैतृक गांव से दो लग्जरी गाड़ियों के साथ एक बंदूक जब्त कर लिया था।

तिलक समारोह के दौरान हुआ विवाद

बता दें कि पारू थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में बीते 25 मई को एक तिलक समारोह था जहाँ BJP विधायक राजू सिंह और राजद नेता तुलसी राय दोनों शामिल हुए थे, तिलक समारोह से निकलने के बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। जहाँ आरजेडी नेता तुलसी राय ने आरोप लगाया है कि विधायक राजू सिंह ने न सिर्फ उनके साथ मारपीट की है बल्कि हथियार के बल पर जबरन उठाकर अपने साथ ले गए और जान से मारने की कोशिश की। जिसके बाद राजद नेता ने BJP विधायक के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news