Saturday, October 19, 2024

आनंद मोहन ने बीजेपी को दी खुली चुनौती, कहा- 2024 के चुनाव में बता देंगे औकात

पटना। बाहुबली नेता एवं पूर्व सांसद आनंद मोहन जेल से रिहा होने के बाद गुरुवार को पहली बार सुपौल पहुंचे। दरअसल, उनके स्वागत में किशनपुर के सिसौनी गांव में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। वहां आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए आनंद मोहन ने बीजेपी सरकार पर करारा हमला किया।

सबका रिजल्ट बताएगा चुनाव

आनंद मोहन ने दलित विरोधी कहे जाने पर कहा कि आज बीजेपी की B टीम हैदराबाद और यूपी में है जबकि C टीम सीबीआई और ईडी है। आनंद मोहन ने कहा कि कुछ लोग अभी उन्हें संपर्क अभियान को धीमा करने की सलाह देते हैं। हालांकि 2024 का चुनाव सबका रिजल्ट बताएगा।

सांप्रदायिक ताकतों के सामने नहीं झुकेंगे

आनंद मोहन ने आगे कहा कि आठ अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। इससे पहले कुछ लोग मुझे शांत रहने को कहते हैं। लेकिन उन्हें पूरा भरोसा है। इस बार भी कोई गलती हुई तो वो आजीवन कारावास झेलने को तैयार हैं लेकिन वो सांप्रदायिक ताकतों के सामने अपना सिर नहीं झुकायेंगे।

बताएंगे इन्हें इनकी औकात

आनंद मोहन ने कहा कि मुसलमान और पकिस्तान ही आज देश में मुद्दा है। अगर ये दोनों मुद्दें नहीं रहेंगे तो प्रेस का स्विच ऑफ हो जाएगा और लोग छटपटा के मर जाएंगे। इस बार इन्होने गलत नंबर डायल किया है। 2024 के चुनाव में इन्हें इनकी औकात बता देंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news