Thursday, September 19, 2024

बिहार: शख्स नौकरी के नाम पर बनाता था शारीरिक संबंध, अब जाकर हुआ गिरफ्तार

पटना। बिहार के चंपारण जिले के छतौनी से 29 मई को एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो कभी अपना नाम निशांत राज या निशांत रेजा बताता था. जानकारी के अनुसार शख्स खुद को संपादक बताता था. आरोप है कि वह नौकरी के नाम पर महिलाओं से अवैध सम्बन्ध बनता था.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल निशांत रेज़ा ने खुद को स्वयंसेवक बताकर एक घर में प्रवेश किया जहां दो महिलाएं (सास और बहू) रहती थीं। दोनों विधवा थीं। निशांत रेज़ा ने दोनों महिलाओं से नौकरी के नाम पर और जमीन विवाद सुलझाने के नाम पर कई महीनों से संबंध बनाता रहा। इस दौरान उसने अश्लील वीडियो बनाया और दोनों को ब्लैकमेल करने लगा। इस बात का पता लगते ही महिला के छोटे बेटे ने इस मामले की जानकारी दी और मामला थाने में दर्ज हुआ। इसके बाद अब आरोपी की गिरफ्तारी हुई है और मामला सामने आया है। छतौनी थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। दावा दर्ज होने के बाद शासकीय अधिकारी ने जालसाज निशांत रेज़ा को हिरासत में लिया। उनके पास से जिस मोबाइल को शासकीय अधिकारी ने जब्त किया है, उसमें अश्लील वीडियो उपलब्ध हैं। साथ ही अधिकारी को सभी जालसाजी से संबंधित दस्तावेज भी मिले हैं।

न्यायिक हिरासत में भेजा गया आरोपी

इस विषय में मोतिहारी के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि युवा से पूछताछ की गई है। इसके अतिरिक्त, उस पर अवैध संबंध का भी आरोप लगा है और फर्जी दस्तावेजों की भी बात सामने आई है, जिसकी जांच की जाएगी। उसे न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेजा गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news