Sunday, September 22, 2024

जदयू-बीजेपी में मचा घमासान, सम्राट बोले- पापों की सजा भुगत रहे नीतीश, JDU ने कहा- अंजाम बुरा होगा

पटना: आगामी लोकसभा (2024) चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे नेता एक दूसरे के ऊपर बयानों के तीर चला रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर जमकर हमला किया है।

अपराध के लिए सीएम जिम्मेदार

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश सरकार को घेरा है। इसके अलावा शराबबंदी के बाद भी आए दिन राज्य के विभिन्न जिलों से मिलते शराब की खेप के लिए भी उन्होंने नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया। उन्‍होंने आरोप लगाते हुए कहा कि दरभंगा में सीएम ने खुद को प्रधानमंत्री बता दिया। उनकी याददाश्त अब कमजोर हो गई है।

पापों का फल भुगत रहे नीतीश- बीजेपी

इसके अलावा सम्राट चौधरी ने कहा है कि नीतीश कुमार ने जार्ज फर्नांडीज के साथ पाप किया था। उसी के फलस्वरूप उनकी याददाश्त कमजोर हो गई है। वहीं दूसरी तरफ सम्राट चौधरी के बयान पर जदयू ने पलटवार किया है। जदयू ने तल्ख़ लहजे में चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर जेपी नड्डा ने अपने नेताओं को अनाप-शनाप बयान देने से नहीं चेताया तो इसका अंजाम बुरा होगा।

जदयू ने बीजेपी को धमकाया

सम्राट चौधरी के बयान पर जदयू ने तल्ख़ लहजे में एतराज जताया है। जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर जेपी नड्डा अपने नेताओं को बयान देने से नहीं चेताया तो अंजाम बुरा होगा।

बीजेपी नेताओं की मानसिक स्थिति खराब

वहीं नीतीश सरकार के समर्थन में राजद भी उतर आई। सम्राट चौधरी के बयान पर ऐतराज जताते हुए राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि बिहार में सत्ता जाने के बाद भाजपा नेताओं की मानसिक स्थिति खराब हो गई है। इनका इलाज़ अब कोइलवर स्थित मानसिक अस्पताल में करवाया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news