Thursday, September 19, 2024

Bihar Politics: नीतीश के मंत्री श्रवण कुमार ने आरसीपी सिंह पर बोला हमला, बोले- वो फ्यूज बल्ब हैं, जो…

पटना: सोमवार को बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार अपने कार्यकर्ताओं की समस्या सुनने के लिए बिहारशरीफ सर्किट हाउस पहुंचे, जहां उन्होंने अपने कई कार्यकर्ताओं की समस्या सुनी। इस दौरान मंत्री श्रवण कुमार ने आरसीपी सिंह के उस बयान पर जमकर निशाना साधते हुए पलटवार किया है। जिसमें आरसीपी सिंह ने कहा था कि ”हमसे लड़ने की औकात नहीं, मेरी बेटी जवाब देगी”.

BJP आरसीपी सिंह का इस्तेमाल कर रही

बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में जाने के बाद आरसीपी सिंह अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं. आरसीपी सिंह पूरी तरह घबराहट में है. वहीं आगे मंत्री श्रवण कुमार ने कहा ”BJP जानती है उनके अंदर क्या तासीर है. BJP आरसीपी सिंह को पिछले 3 साल से इस्तेमाल कर रही है. इस्तेमाल करते-करते बीजेपी भी पूरी तरह से समझ चुकी है कि आरसीपी सिंह एक फ्यूज बॉल की तरह हैं जो कभी भी नहीं जल सकती और वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुनौती देते हैं.”

राजनीति से सन्यास ले लेंगे

मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि कौशलेंद्र कुमार नालंदा से 3 बार सांसद रहे हैं। अगर उन्हें चुनौती देने की हिम्मत है तो भारतीय जनता पार्टी आरसीपी सिंह को लोकसभा का टिकट देकर देख लें,हमें नहीं लगता है कि आरसीपी सिंह को कहीं से भी टिकट मिलेगा. श्रवण कुमार ने कहा कि यदि आरसीपी सिंह को नालंदा से भारतीय जनता पार्टी टिकट देगी तो वो मौजूदा सांसद कौशलेंद्र कुमार से तीन लाख वोट से हारेंगे और अगर ऐसा नहीं होगा तो हमलोग राजनीति से सन्यास ले लेंगे.

आपको बता दें कि मंत्री श्रवण कुमार ने ये भी दावा किया कि अगर आरसीपी सिंह को लोकसभा चुनाव में बिहार में कहीं से भी टिकट मिलेगा तो उनकी जमानत जब्त हो जाएगी. जेडीयू के लिए किसी प्रकार की चुनौती नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का सफाया बिहार से होते हुए उत्तर प्रदेश के रास्ते दिल्ली और लाला किला बहुत नजदीक हो जायेगा. वहीं लोकसभा चुनाव में हम पार्टी के द्वारा पांच सीट की मांग पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि जब समय आएगा तो तय होगा। जो बड़े नेता हैं वो मिल बैठ कर इस पर फैसला लेंगे

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news