Thursday, September 19, 2024

पटना पहुँचते ही आरसीपी सिंह ने नीतीश पर बोला हमला, बोले- जदयू अब खत्म…

पटना: नीतीश कुमार के बेहद करीबी रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह (RCP Singh) पिछले दिनों बीजेपी में शामिल हो गये थे। बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार आज गुरुवार (18 मई) को आरसीपी सिंह पटना पहुंचे. जहाँ पटना एयरपोर्ट पर सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थक ढोल-नगाड़े के साथ उनका स्वागत करने पहुंचे। आरसीपी सिंह पटना एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोला. मीडिया ने जब जदयू पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि जेडीयू अब है कहां? जेडीयू तो खत्म हो चुकी है.

आगे उन्होंने कहा कि यहाँ पर ये जो भीड़ देख रहे हैं आप ये कहीं और के नहीं हैं, ये सब जेडीयू के ही कार्यकर्ता हैं जो हमारे साथ हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब पूरी तरह खत्म हो चुके हैं. भारतीय जनता पार्टी का जेडीयू से तो कोई चुनौती ही नहीं है क्योंकि जेडीयू अब पूरी तरह से खत्म हो चुकी है.

सिर्फ घूमने का काम बच गया है

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा उनका काम सिर्फ सभी राज्यों में घूमना है. जनता की सेवा करना नहीं है. इसके बाद उन्होंने कहा कि आज बीजेपी कार्यालय में मिलन समारोह है। मिलन समारोह के कार्यक्रम के बाद उन्होंने मीडिया से विस्तार से बात करने को कहा

कई जेडीयू नेता आज बीजेपी में होंगे शामिल

आपको बता दें कि आरसीपी सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जाते थे, लेकिन पिछले कुछ महीनों में दोनों के रिश्ते में खटास देखने को मिली थी दरअसल महागठबंधन में शामिल होने के कई महीने पहले से ही दोनों के बीच नाराजगी देखी जा रही थी. और जब राज्यसभा के चुनाव का समय आया तो नीतीश कुमार ने आरसीपी सिंह को किनारे कर दिया. जिसके बाद से नीतीश कुमार और आरसीपी के बीच दुरी बन गई थी. उसके बाद से अक्सर आरसीपी सिंह नीतीश कुमार पर हमला करते हुए नज़र आए हैं. और अंत में उन्होंने जेडीयू से इस्तीफा दे दिया. और एक सप्ताह पहले ही आरसीपी सिंह ने दिल्ली में बीजेपी का दामन थाम लिया। आपको बता दें कि आज कन्हैया प्रसाद सिंह भी बीजेपी में शामिल होंगे जो आरसीपी सिंह के बेहद करीबी माने जाते हैं, इसके साथ ही जदयू में आरसीपी सिंह के करीबी रहे कई नेता आज बीजेपी का दामन थामने वाले हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news