Thursday, September 19, 2024

बाबा बागेश्वर के पोस्टर से हुई छेड़छाड़, भड़क उठी BJP कहा हिम्मत है तो सामने आकर…

पटना: बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेन्द्र शास्त्री इन दिनों बिहार में है। जहाँ पर वो 13 मई से 17 मई तक हनुमन कथा सुना रहे हैं। इसी दौरान बाबा के बिहार आगमन को लेकर काफी विवाद देखने को मिला। वहीँ अब पटना में बाबा के पोस्टर से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है दरअसल डाक बंगला चौराहे पर बाबा बागेश्वर का पोस्टर लगा हुआ था जिस पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी और पोस्टर फाड़ दी

वहीँ बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) के पोस्टर फाड़े जाने पर नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) भड़क गए। उन्होंने बुधवार को कहा कि जो विकृत मानसिकता के लोग होते हैं वही ऐसे काम करते हैं. उन्होंने इशारे-इशारे में महागठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति करने वाले और वोट बैंक की राजनीति करने वाले लोग ही ऐसे काम करवाते हैं. अगर पोस्टर फाड़ना है तो सामने आकर फाड़े, है हिम्मत। पोस्टर फाड़ कर भागना कमजोर लोगों का काम है, यह लोग केवल पीठ पीछे ऐसा काम करते हैं. केवल राजनीति करने वाले लोग हैं ये।

शिक्षक बहाली में धांधली का लगाया आरोप

इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा बिहार में शिक्षकों की नियुक्ति को लेकर सरकार पर निशाना साधा है उन्होंने ने कहा कि शिक्षा विभाग के पत्र में कहा गया है कि जो आंदोलन करेगा उस पर कार्रवाई की जाएगी. जो काफी चिंताजनक है. सरकार के द्वारा जिस प्रकार से एग्जाम और इंटरव्यू लेने की बात कही जा रही है वो एक तरीके से सरकार के द्वारा यह धांधली करने के लिए मौका दिया गया है. सरकार को चाहिए कि जो CTET और BTET पास अभियार्थी हैं। उनलोगों को आसान नियमावली बनाकर नौकरी देनी चाहिए। लेकिन जानबूझकर सरकार BPSC के द्वारा एग्जाम दिलवाने और इंटरव्यू लेने की नियमावली बनाई है. वह इस तरीके से धांधली करेगी. बिहार में कई सालों से शिक्षकों की कमी चल रही है. जिससे बच्चों की पढ़ाई से बाधित होती है लेकिन सरकार को इस बात को लेकर कोई चिंता नहीं है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news