Thursday, September 19, 2024

बिहार: धीरेन्द्र शास्त्री को सुनने के लिए बिहार में उमड़ा जन सैलाब

पटना। धीरेन्द्र शास्त्री को सुनने बिहार के नौबतपुर में लोगों की भीड़ जुटने में लगी है. यहां पहुंचे कुछ साधुओं ने आरोप लगाया है कि उन्हें मंच पर जगह नहीं दी गई है.

धीरेन्द्र शास्त्री पहुंचे बिहार

आपको बता दें कि बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री को सुनने के लिए लोगों की भीड़ जुटने लगी है. धीरेंद्र शास्त्री बिहार में 13 से 17 मई तक भ्रमण कर रहे हैं और उनका कार्यक्रम नौबतपुर में है। बागेश्वर धाम से आने वालों में कुछ साधु भी हैं और युवा भी अधिक संख्या में हैं। इस दौरान, एक व्यक्ति ने बिना नाम लिए तेजप्रताप पर तंज कसा और उन्हें नौंवी फेल कहा। युवाओं ने इससे इनकार करते हुए कहा कि संत का विरोध नहीं करना चाहिए। धीरेंद्र शास्त्री सेना का मतलब डीएसएस होता है। तेजप्रताप पर तंज कसते हुए यह बयान दिया गया है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने किया समर्थन

सूचित करें कि बिहार के नेताओं में बागेश्वर धाम की यात्रा को लेकर बहस शुरू हो गई है। बागेश्वर धाम के समर्थन के लिए आए केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने धीरेंद्र शास्त्री का विरोध करने के लिए उचित नहीं माना। भारत में सनातन का प्रचार करने के लिए किससे अनुमति लेने की जरूरत है, इसका अनुमान नहीं लगाया जा सकता है। जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने हिंदू राष्ट्र के सवाल पर व्यक्ति किसी भी धर्म में आस्था रखकर अपने कार्य कर सकता है यह कहा। क्या इसके लिए पाकिस्तान से अनुमति लेनी होगी यह उन्होंने पूछा है।

साधु ने लगाया आरोप

बता दें कि बागेश्वर धाम के हनुमंत कथा सुनने पहुंचे एक साधु ने आरोप लगाया कि पैसे वालों को मंच पर बिठया जा रहा है, लेकिन हमे मौका नहीं मिल रहा, हालांकि कहा गया था कि मंच पर बिहार के कुछ संत भी रहेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news