Thursday, September 19, 2024

बिहार: तमिलनाडु के पूर्व DGP होंगे राजद में शामिल, जानिए क्या है बिहार कनेक्शन

पटना: तमिलनाडु के पूर्व डीजीपी अपनी रिटायरमेंट के बाद राजनीति में एंट्री लेने वाले हैं. बताया जा रहा है कि तमिलनाडु के DGP रह चुके IPS करुणासागर प्रशासनिक जीवन के बाद अब राजनीति का हिस्सा बनने वाले हैं. IPS करुणासागर लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल का दामन थामने वाले हैं. बता दें कि IPS करुणासागर की गिनती तेज तर्रार अफसरों में होती है. इस लिहाज से ये देखना दिलचस्प होगा कि राजनीति में उनका क्या रुख रहता है.

रविवार को ग्रहण करेंगे सदस्यता

IPS करुणासागर राजनीनिक पारी खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रहे हैं. रविवार को वो राजद की सदस्यता ग्रहण करने वाले हैं. IPS करुणासागर द्वारा राजद ज्वाइन करने की जानकारी राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने दी है. चित्तरंजन गगन ने जानकारी देते हुए कहा कि पार्टी कार्यालय में आयोजित एक विशेष कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में करुणासागर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले हैं.

तेज तर्रार अधिकारी में नाम शुमार

बता दें कि IPS करुणासागर मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं. उन्होंने तमिलनाडु में बेहतर कार्य किया है. बतौर डीजीपी भी उन्होंने कई ऐसे कार्य किए हैं, जिसकी वजह से उनको कई बार सम्मानित किया गया है. इसके साथ ही अपनी लंबी प्रशासनिक अनुभवों को ग्राउंड पर लागू कर उन्होंने कई ऐसे उदाहरण पेश किए हैं, जिसकी वजह से उनकी गिनती प्रदेश के तेज-तर्रार अफसरों में होती है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news