Thursday, September 19, 2024

CM नीतीश कुमार ने बजरंग दल के बैन का किया समर्थन, बोले- सभी विपक्षी पार्टियां लेंगी फैसला

पटना: बजरंग दल को बैन करने की मांग को लेकर अब बिहार के मुख्यमंत्री ने भी नीतीश कुमार ने भी इसका समर्थन किया है। आपको बता दें कि पिछले दिनों ही जदयू के सांसद कौशलेन्द्र कुमार ने बजरंग दल को बैन करने की मांग की थी। जिस पर उन्होंने कहा था कि इस संगठन के लोग सिर्फ राम का नाम लेकर लोगों को भड़काने का काम करते है, और भीड़ को इकठ्ठा करते हैं।

CM नीतीश क्या बोले ?

वहीं गुरुवार को पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि जब विपक्ष के सभी दाल एक साथ बैठेंगे तो इस पर चर्चा करेंगे और फिर देशहित में फैसला लेंगे। नीतीश कुमार ने कहा की अभी हमारा पूरा ध्यान विपक्ष को एकजुट करने पर है। जब हमारी सरकार आएगी तो हर चीज़ के लिए रणनीति बनाएंगे, अभी इस पर कुछ नहीं कहना है समय आने दीजिए। अभी जो कुछ भी देश में चल रहा है वो सभी के सामने है। देश के इतिहास को बदला जा रहा है।

कर्नाटक से शुरू हुआ ये मुद्दा

आपको बता दें कि इसी महीने कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, और विधानसभा चुनाव के बीच ही बजरंग दल पर बैन का मुद्दा छाया हुआ है। दरअसल कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा कि हमारी सरकार आने के बाद बजरंग दल जैसे संगठनो पर बैन लगा दी जाएगी। इस घोषणा के बाद से ही पुरे देश में इस पर बहस छिड़ गई।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news