Thursday, September 19, 2024

बिहार: परिणय सूत्र में बंधे चेतन आनंद, देहरादून में हुई शादी

पटना: बिहार के बाहुबली नेता आनंद मोहन सिंह के बेटे की शादी बीती रात देहरादून के दून कैनाल रोड पर स्थित लक्सेरिया फार्म हाउस पर हुई. इस शादी में कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए. बता दें कि चेतन आनंद जो बिहार के शिवहर से विधायक हैं और आनंद मोहन के बड़े बेटे है. वहीं उनकी होने वाली दुल्हन पेशे से डॉक्टर हैं.

देहरादून में संपन्न हुई शादी

कल चेतन और आयुषी परिणय सूत्र में बंध गए. दोनों की शादी बेहद ही शाही तरीके से देहरादून में संपन्न हुई. बता दें कि इस शादी में बेहद ही कम लोगों को बुलाया गया था. मिली जानकारी के अनुसार 100 लोग लड़की पक्ष और 100 लोग लड़का पक्ष से आए थे. इस तरह से 200 बेहद खास लोगों को ही इस शादी में न्योता दिया गया था.

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें

इस शादी का फोटो-वीडियो भी सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल फोटो और वीडियो में देखा जा सकता है कि इस शादी के दौरान पूरा आनंद मोहन परिवार काफी खुश नजर आ रहा है. इसके साथ ही उनकी पत्नी, वो खुद, बेटी दमाद सब नाचते गाते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही पत्नी का नाचते हुए वीडियो भी सामने आया है.

नेता कारोबारी सब शामिल

बता दें कि इस शादी में बेहद करीबी लोगों को ही प्रवेश की अनुमति थी. शादी में पूर्व मुख्यमंत्री उत्तराखंड भगत सिंह कोश्यारी भी शामिल होने पहुंचे थे. इसके साथ ही कई कारोबारी भी इस शादी में शामिल होने पहुंचे थे.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news