Thursday, September 19, 2024

बिहार: नित्यानंद राय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कहा भस्मासुर

पटना: लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक बयानबाजी का दौर शुरू होते जा रहा है. इसी कड़ी में केंद्रीय गृह राज मंत्री नित्यानंद राय ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. नित्यानंद राय ने नीतीश कुमार की तुलना राक्षस भस्मासुर से कर दी है. उन्होंने कहा कि अति पिछड़ों को सताने वाली राजद के साथ नीतीश कुमार ने गठबंधन की है और सरकार चला रहे हैं. 

नीतीश भस्मासुर हैं

दरअसल, सोमवार को नित्यानंद राय पटना के चंद्रवंशी संकल्प सम्मेलन में पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार अति पिछड़ों को दबाने और सताने वाली राजद के साथ गठबंधन कर सरकार चला रहे हैं. नीतीश कुमार भस्मासुर हैं. उन्होंने कहा कि भस्मासुर को भगवान शिव ने वरदान दिया था, लेकीन उसने उन्हीं पर हाथ रखने की कोशिश की. इसके साथ ही उन्होंने नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्हें अपने प्रदेश में एक सीट नहीं मिलने वाली है वो भी प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं. 

पहले भी कर चुके हैं हमला

इससे पहले जब नीतीश कुमार बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने गए थे, तब भी नित्यानंद राय ने उनपर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि ये सब कोई जानता है कि लोकसभा चुनाव में महागठबंधन को एक भी सीट नसीब नहीं होने वाली है. बिहार की 40 में से 40 लोकसभा की सीट नरेंद्र मोदी की झोली में जाने वाली है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news