Thursday, September 19, 2024

बिहार: नालंदा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने पर नीतीश कुमार ने कहा…

पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार नीतीश कुमार को विपक्ष के पीएम के तौर पर प्रोजेक्ट किया जा रहा है. इसके लिए नीतीश कुमार लगातार विपक्ष को एक साथ लाने के लिए तमाम कोशिशें कर रहे हैं. इसी बीच उनके पार्टी के एक सांसद ने कहा कि मैं नीतीश कुमार से आग्राह करूंगा कि वो नालंदा सीट से आकर चुनाव लड़ें. इस संबंध में नीतीश कुमार ने क्या कुछ कहा पढ़िए इस खबर में.

चाहता हूं कि प्रधानमंत्री बनें

नालंदा लोकसभा सीट से जदयू के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने नीतीश कुमार को आगामी चुनाव के लिए अपनी सीट छोड़ने की पेशकश की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं नीतीश कुमार से ये आग्रह करूंगा कि वो नालंदा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ें. उन्होंने कहा कि ये सीट नीतीश कुमार की पारंपरिक सीट रही है. मैं बस उनका प्रतिनिधि हूं. हम चाहते हैं कि नीतीश कुमार इस सीट से चुनाव लड़ें और प्रधानमंत्री बनें.

क्या बोले नीतीश कुमार

कौशलेंद्र कुमार के इस बयान पर नीतीश कुमार ने रविवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि मुझे इस बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहना है. बता दें कि नालंदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृह जिला है. नीतीश कुमार का विशेष लगाव इस सीट से रहा है. इसी संबंध में उनके सांसद ने इस सीट से उनको चुनाव लड़ने का न्यौता दे दिया. हालांकि, इस बात पर नीतीश कुमार कुछ भी कहने से बचते नजर आए. उन्होंने फिलहाल इस मुद्दे पर अपनी राय साझा नहीं की है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news