Thursday, September 19, 2024

बिहार: राजधानी पटना में आंधी-पानी के साथ पड़े ओले

पटना: रविवार को राजधानी पटना समेत राज्य के जिलों में बारिश के बाद से मौसम का मिजाज बदला है. बताया जा रहा है दोपहर में बारिश के दौरान तेज आंधी-पानी के साथ-साथ ओले भी गिरे. इसके साथ ही तेज आंधी की वजह से राज्य में कई पेड़ सड़कों पर धारासाई हो गए, जिस वजह से कई जगहों पर यातायात भी प्रभावित हुआ. इसके साथ ही तेज बारिश के वजह से राजधानी के कई सड़क जलमग्न हो गए. बता दें कि मौसम विभाग ने आज और कल के लिए पहले ही बारिश और आंधी की संभावनाएं जताई थी. इसके साथ ही आने वाले दो दिनों राज्य का तापमान 5 से 6 डिग्री नीचे जा सकता है.

3 डिग्री सेलसियस तक गिरा राज्य का पारा

मौसम विभाग द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार सोमवार तक राज्य में हवा चलने की उम्मीद जताई जा रही है. इसके साथ ही कुछ जगहों पर बारिश होने के साथ-साथ मेघ गर्जन होने की भी संभावना जताई जा रही है. आने वाले दिनों में राज्य का तापमान 3.0 डिग्री तक की गिरावट दर्ज की जा सकती है.

पटना का पारा लो

वहीं अगर राजधानी पटना की बात की जाए तो शनिवार को राजधानी पटना और इसके आसपास के इलाकों में तापमान में गिरावट दर्ज की गई. पटना में 3.1 डिग्री सेलसियस तापमान में गिरावट दर्ज की गई. इसके साथ ही शनिवार को राजधानी पटना का अधिकतम तापमान 35.3 डिग्री सेलसियस रहा.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news