Sunday, September 22, 2024

बिहार: मोतिहारी में पुलिस सिपाही ने सर्विस रिवालवर से किया सुसाइड

पटना: बिहार के मोतिहारी जिले में एक पुलिस सिपाही ने अपने ही सर्विस रिवालवर से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली है. यह घटना पुलिस लाइन का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार मृत सिपाही का नाम शंभु यादव था और वह नालंदा का रहने वाला था. शनिवार रात करीब 2 बजे उसने पिस्टल से खुद के सिर में गोली मार ली, जिसके वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. अभी तक सिपाही के सुसाइड का वजह सामने नहीं आया है.

रात 2 बजे मारी गोली

सिपाही शंभु यादव के शव को पोर्स्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है. कहा जा रहा है कि किसी बात को लेकर शंभु तनाव में चल रहे थे और इसी वजह से उन्होंने सुसाइट की है. हालांकि, असल वजह का पता अभी तक नहीं लगाया जा सका है. सिपाही शंभु यादव 49 साल के थे और एडीजे के बॉडीगार्ड के रूप में काम करते थे.

पिछले महीने भी एक की मौत

बता दें कि बीते महीने पश्चिमी चंपारण जिले में एक इंस्पेक्टर की मौत हो गई थी. इंस्पेक्टर वाल्मीकिनगर थाने में ट्रांसफर होने के बाद वहां गए थे. इसी दौरान वो छत पर निरीक्षण के लिए चढ़े थे. तभी वो वहां से गिर गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद उनको लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया गया था. वो नावादा जिले के रहने वाले थे.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news