Thursday, September 19, 2024

बिहार: पटना में कोरोना से एक की मौत, 24 घंटों में 163 नए केस

पटना: बिहार में एक बार फिर से कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बीते 24 घंटों में राज्य में कोरोना के 163 नए मामले सामने आए हैं. इनमें से 82 मामले अकेले राजधानी पटना से हैं. इसके साथ ही बीते 24 घंटों में राज्य में कोरोना से एक मरीज की मौत भी हो गई है.

राजधानी में फैल रहा कोरोना

राजधानी पटना लगातार कोरोना संक्रमण का केंद्र बना हुआ है. पटना एम्स में भर्ती कोरोना पॉजिटिव लीवर के एक मरीज की मौत हो गई है. इसके साथ ही चाणक्य नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में कोरोना की वजह से आठ छात्र संक्रमित हो गए हैं. कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी होने के साथ ही इससे संक्रमण भी फैलता जा रहा है.

स्वास्थ्य विभाग परेशान

राजधानी पटना लगातार कोरोना की जद्द में आते जा रहा है. इसके साथ ही अगर जिले की बात की जाए तो यहां एक्टिव मरीजों की संख्या 336 हो गई है. इसके साथ ही 16 कोरोना के मरीज ठीक होकर वापस घर भी जा चुके हैं. इसके साथ ही लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ने से राज्य का स्वास्थ्य विभाग भी काफी चिंतित है.

कोरोना की जद्द में पटना

बिहार में लगातार कोरोना के केस सामने आ रहे हैं. राज्य में आठ महीनों के बाद एक बार फिर से कोरोना के 800 से ज्यादा एक्टिव केस हैं. इसके साथ ही बीते दिनों खबर आई कि गया में कोरोना से दूसरी मौत हो गई है. ये पिछले 16 दिनों में कोरोना से दूसरी मौत थी. इसके साथ ही राजधानी पटना कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news