Thursday, September 19, 2024

बिहार में जदयू नेता को गोलियों से भुना, घटनास्थल पर ही हो गयी मौत

पटना: इस वक़्त एक बड़ी खबर कटिहार से आ रही है। बता दें कि कटिहार जिले के बरारी थाना से लगभग डेढ़ किलोमीटर की दुरी पर पोखरिया टोला के पास बदमाशों ने 65 वर्षीय वरिष्ठ जदयू नेता कैलाश महतो की गोली मारकर हत्या कर दी मिल रही जानकारी के मुताबिक़ बदमाशों ने गोली मारने के बाद हवा में फायरिंग करते चलते बने। वहीँ आनन-फानन में जदयू नेता को स्थानीय लोगों ने इलाज़ के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। खबर फैलते ही अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीँ इस खबर से पुरे इलाक़े में सनसनी फ़ैल गई।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

जदयू नेता कैलाश महतो की हत्या की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। जिसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना को लेकर पुलिस कार्रवाई में जुट गयी है। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए छापेमारी भी शुरू कर दी है। वहीँ जदयू नेता के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही जदयू नेता कैलाश महतो ने प्रशासन को चिट्ठी लिखी थी जिसमे उन्होंने बदमाशों से अपनी जान के खतरे का ज़िक्र किया था।

कटिहार में जिला महासचिव के पद पर थे

जदयू नेता कैलाश महतो की हत्या की खबर से पुरे इलाक़े में सनसनी मची गयी है। इलाक़े के लोगों में डर का माहौल बना हुआ है। हालाँकि पुलिस ने इस मामले को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीँ लोगो ने बताया कि कैलाश महतो कटिहार में जदयू के जिला महासचिव के पद थे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news