Thursday, September 19, 2024

घटना के वक़्त आनंद मोहन होते तो DM कृष्णैया को जान पर खेलकर बचाते- लवली आनंद

पटना: बिहार के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन को साल 1994 में गोपालगंज के तत्कालीन जिलाधिकारी जी कृष्णैया के हत्या के मामले में गुरुवार की सुबह रिहाई मिल गई। लेकिन बिहार सरकार के इस फैसले पर लोग इस पर सवाल खड़े कर रहे हैं. इस पर जी कृष्णैया की पत्नी ने भी नाराजगी जताई है। उमा देवी ने इस मामले में पीएम और राष्ट्रपति से दखल तक करने की मांग कर दी है। इसके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आनंद मोहन को दुबारा जेल में डालने की अपील की है

वहीँ जी कृष्णैया की पत्नी के बयान आने के बाद अब आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद का भी बयान सामने आया है उन्होंने जी कृष्णैया के परिवार के प्रति सहानुभूति जताई है। लवली आनंद ने कहा कि जी कृष्णैया की हत्या का दर्द हमें भी है। अगर ये घटना आनंद मोहन के सामने होती तब वे कभी ऐसा नहीं होने देते। हम उनकी रक्षा करने की पूरी कोशिश करते। जी कृष्णैया की हत्या के बाद दो परिवार को सबसे जयादा दर्द हुआ। हमलोगों को भी इस बात से काफी कस्ट हुआ। सभी लोग जानते हैं कि इस घटना में आनंद मोहन निर्दोष हैं। वो हमेशा गलत का विरोध करते हैं। लेकिन वो जेल चले गए। हमलोगों ने हमेशा कानून का पालन किया। और जो भी न्यायलय ने आदेश दिया उसका पालन किया।

रिहाई पर लवली आनंद ने क्या कहा ?

बाहुबली नेता आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने कहा कि हम लोगों ने एक-एक दिन का इंतजार किया है 15 साल से हमारे बच्चे और समर्थक जगे हुए हैं. 15 साल तक हम लोग इंतजार करते रहे, न होली, न दिवाली और न दशहरा मनाया. हम लोग इसी इंतजार में थे कि जिस तरह भगवान राम 14 साल वनवास करके अयोध्या वापस लौटे थे, उसी तरह आनंद मोहन सजा काटकर बाहर आ रहे हैं, तब हम लोग त्योहार मनाएंगे. अब आ रहे हैं तो हमारे समर्थकों, बच्चों और सभी के लिए खुशी की बात है. उन्होंने आनंद मोहन की रिहाई पर कहा, “हम ईश्वर, बिहार सरकार और अपने समर्थकों का आभार व्यक्त करते हैं. खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं.”

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news