Thursday, September 19, 2024

बिहार: आनंद मोहन को मिली रिहाई पर नजरों में नहीं आया बाहुबली

पटना: आनंद मोहन को आज सुबह साढ़े चार बजे जेल से रिहा कर दिया गया. करीब 16 साल बाद उन्हें जेल से रिहाई मिली है. इसके साथ ही सरकार के इस फैसले के बाद से लगातार उनकी आलोचना हो रही है. बता दें कि रिहाई के बाद से अभी तक आनंद मोहन सामने नहीं आए हैं.

पकवान बन रहा बाहुबली के घर

आनंद मोहन को रिहाई मिलने के बाद से लगातार खबरों का सिलसिला बना हुआ है. एक ओर आनंद मोहन की इस रिहाई पर लगातार सरकार सवालों के घेरे में आ रही है. वहीं दूसरी ओर उनके समर्थक जश्न मना रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार आनंद मोहन की रिहाई के बाद से उनके घर पर पकवान बन रहा है.

आज सुबह मिली रिहाई

16 साल बाद पूर्व सांसद आनंद मोहन सिंह की आज जेल से रिहाई हो गई है. आनंद मोहन सिंह को आज सुबह 4:30 बजे सहरसा जेल से रिहा कर दिया गया. बताया जा रहा है कि भीड़ जमा होने की आशंका की वजह से आनंद मोहन सिंह को सुबह साढ़े चार बजे ही रिहा कर दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार बीती रात ही उनकी रिहाई से जुड़ी सारी कागजी प्रक्रिया पूरी कर ली गई थी.

सक्रिय राजनीति में होंगे शामिल?

कयास लगाए जा रहे हैं कि रिहाई के बाद आनंद मोहन सिंह सक्रिय राजनीति में एक बार फिर से शामिल हो सकते हैं. कोसी क्षेत्र और राजपूतों में आनंद मोहन की खास पैठ है, इसके मद्देनजर वो आगामी चुनाव में अपना चुनावी पत्ता खोल सकते हैं. आनंद मोहन की रिहाई के बाद होने वाला शक्ति प्रदर्शन भी आगामी चुनाव को देखते हुए राजनीति में उनका कद और बाहुबल साबित करने का जरिया हो सकता है. आनंद मोहन की ओर से अभी तक ऐसा कोई इशारा नहीं किया गया है कि अगर वो सक्रिय राजनीति का हिस्सा होंगे तो किसके खेमे में दिखेंगे, लेकिन जहां तक संभव है वो महागठबंधन में शामिल हो सकते हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news