Saturday, September 21, 2024

बिहार: क्या कोरोना करेगा घरों में बंद? लगातार बढ़ रहे हैं मामले!

पटना: बिहार की राजधानी पटना में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. रोजाना पटना में कोरोना के 50 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं. बीते 24 घंटों में राजधानी में कोरोना के कुल 68 नए मामलें सामने आ चुके हैं. इन सारे मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है. इसके साथ ही आइजीआइसी का एक स्वास्थ्य कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया है.

स्वास्थ्य विभाग परेशान

राजधानी पटना लगातार कोरोना की जद्द में आते जा रहा है. इसके साथ ही अगर जिले की बात की जाए तो यहां एक्टिव मरीजों की संख्या 336 हो गई है. इसके साथ ही 16 कोरोना के मरीज ठीक होकर वापस घर भी जा चुके हैं. इसके साथ ही लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ने से राज्य का स्वास्थ्य विभाग भी काफी चिंतित है.

कोरोना की जद्द में पटना

बिहार में लगातार कोरोना के केस सामने आ रहे हैं. राज्य में आठ महीनों के बाद एक बार फिर से कोरोना के 800 से ज्यादा एक्टिव केस हैं. इसके साथ ही बीते दिनों खबर आई कि गया में कोरोना से दूसरी मौत हो गई है. ये पिछले 16 दिनों में कोरोना से दूसरी मौत थी. इसके साथ ही राजधानी पटना कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है.

कोरोना ने मचाया कोहराम

आठ महीनों के बाद एक बार फिर से बिहार में कोरोना ने तांडव दिखाना शुरू कर दिया है. राज्य में कोरोना के 850 से अधिक एक्टिव मरीजों की संख्या हो गई है. इसके साथ ही राज्य में एक बार फिर से कोरोना जानलेवा बन चुकी है. गया में पिछले 16 दिनों में कोरोना से 2 लोगों की मौत हो चुकी है. राजधानी पटना भी लगातार कोरोना की जद्द में आते जा रहा है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news