Friday, September 20, 2024

बिहार: चेतन आनंद संग प्लेन में दिखीं होने वाली पत्नी आयुषी, देखें तस्वीरें

पटना: बिहार के बाहुबली नेता आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की शादी होने वाली है. ऐसे में सबके मन में यह सवाल है कि चेतन आनंद की होने वाली बहू कैसी हैं. बता दें कि हाल ही में चेतन आनंद ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें देखा जा सकता है कि चेतन आनंद के साथ उनकी होने वाली धर्मपत्नी आयुषी और उनकी मां लवली आनंद दिख रही हैं.

आज है सगाई

आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की आज सगाई होने वाली है. इस सगाई को लेकर सारी तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं. चेतन आनंद ने अपनी सगाई को लेकर फेसबुक पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सगाई की तैयारियों को देखा जा सकता है. बता दें कि चेतन आनंद राजद से विधायक और आनंद मोहन के बड़े बेटे हैं. इस शादी को लेकर राज्य में काफी चर्चा का माहौल है.

चेतन की शाही शादी

इस साल के फरवरी महीने में आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की शादी हुई थी, इस शादी के लिए शाही इंतजाम किया गया था.सुरभि की शादी में मेहमानों के लिए जो इंतजाम किए गए थे, उसकी काफी चर्चा हो रही थी. चेतन आनंद की शादी में भी शाही इंतजाम किया गया है. चेतन की शादी में भी कई इंतजाम किए गए हैं. चेतन की शादी देहरादून में होने वाली है.

गूंजने वाली है शहनाई

बिहार के बाहुबली नेता के घर एक बार फिर से शहनाई गूंजने वाली है. आनंद मोहन के विधायक बेटे चेतन आनंद की शादी होने वाली है. चेतन आनंद 3 मई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी से पहले चेतन आनंद की 24 मई को सगाई होगी.बेटे की शादी में शामिल होने के लिए आनंद मोहन पैरोल पर जेल से बाहर आए हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news