Thursday, September 19, 2024

बिहार: सम्राट चौधरी ने नीतीश से पूछा, पहले ये तो बताएं कि दूल्हा कौन है ?

पटना: विपक्षी एकता की ताकत दिखाने के लिए नीतीश कुमार बिहार से निकल चुके हैं. आज दोपहर उन्होंने तेजस्वी यादव के साथ कोलकता में ममता बनर्जी से मुलाकात की. इसके साथ ही नीतीश कुमार अखिलेश यादव से मिलने वाले हैं. नीतीश के इस मुलाकात पर बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि देश में अब पीएम के लिए कोई वैकेंसी नहीं है.

प्रधानमंत्री का चेहरा कौन है ?

सम्राट चौधरी ने नीतीश के इस दौरे पर कहा है कि देश नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है. ऐसे में विपक्ष को ये बताना चाहिए कि उनके पास विपक्ष का नेता कौन है? उन्होंने कहा कि विपक्ष को यह बताना चाहिए कि विपक्ष का प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन है? इसके साथ ही तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि पहले ये तो बताएं कि दूल्हा कौन है?

ममता बनर्जी से मिले नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मिलने पहुंचे हैं. बता दें कि नीतीश कुमार लगातार विपक्षी पार्टियों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं.

नीतीश के साथ तेजस्वी भी शामिल

नीतीश कुमार इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी से भी मुलाकात की थी. बता दें कि लगातार सीएम नीतीश कुमार के साथ तेजस्वी यादव भी विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. इन सारी मुलाकातों को 2024 लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी एकता की आधारशिला के तौर पर देखा जा रहा है.

नीतीश का विपक्षी एकता

नीतीश कुमार और ममता बनर्जी की यह मुलाकात मीडिया के सामने हुई है. गौरतलब है कि नीतीश कुमार 2024 चुनाव के लिए कोई कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं. नीतीश कुमार कई मौकों पर यह बोलते हुए नजर आ चुके हैं कि मैं चाहता हूं कि लोकसभा 2024 के चुनाव में सब एक होकर लड़ें.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news