Thursday, September 19, 2024

बिहार: बिहारशरीफ धमाके में कुछ लोग जख्मी, भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात

नालंदा: नालंदा जिले के बिहारशरीफ में धारा 144 लागू होने के बावजूद शनिवार को बम धमाके की सूचना मिली. पहाड़पुर एवं बड़ी दरगाह के बीच में धमाके की सूचना मिली है. हालांकि पुख्ता तौर पर यह नहीं बताया जा सकता है कि इस धमाके के पीछे की वजह क्या थी.

बम बनाने के दौरान हुआ हादसा

घटना के बाद से बताया जा रहा है कि कुछ लोग गुमटी के बाहर बैठे हुए थे तभी अंदर से धुआं उठते हुए दिखा. इस धमाके के बाद से लोगों को खून के छीटें भी दिखाई दिए. प्रथम दृष्टया के आधार पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि यह बम बनाने के दौरान की घटना है.

पुलिस की टीम कर रही छानबीन

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. इसके साथ ही पुलिस आसपास लगी सीसीटीवी कैमरों की छानबीन कर रही है. इस घटना के बाद से इलाके में सन्नाटा पसर गया है. पुलिस की टीम मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

एफएसएल टीम को बुलाया जाएगा

धमाके के बाद जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने बताया कि प्रथम दृष्टया से यह किसी भी तरह से विस्फोट नहीं लग रहा है. विस्तृत जानकारी जुटाने के लिए पटना से एफएसएल की टीम बुलाई गई है. जांच के बाद ही इसके कारण स्पष्ट हो सकेंगे. फिलहाल एहतियात के तौर पर घटना स्थल के आसपास सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है. इसके साथ ही लोगों को अफवाहों को बचने की अपील की जा रही है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news