Saturday, September 21, 2024

बिहार: राज्य में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज, 320 हुए एक्टिव मामले

पटना: बिहार में कोरोना लगातार फैलती जा रही है. पिछले 20 दिनों से राज्य में 100 से अधिक कोरोना के मामले देखने को मिल रहे हैं. बीते 24 घंटों में राज्य में कोरोना के 133 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 320 हो गई है. वहीं पिछले 24 घंटो में 8 मरीज कोरोना से रिकवर होकर घर भी जा चुके हैं.

राजधानी में मिले इतने मामले

वहीं राजधानी पटना की अगर बात की जाए तो राजधानी में लगातार राज्य में कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है. 24 घंटो में पटना में 53 कोरोना के मरीज मिल गए हैं. लगातार राजधानी में बढ़ रहे कोरोना के मरीज चिंता के विषय बने हुए हैं. कोरोना मरीजों के सैंपलों को लगातार राज्य के अलग-अलग अस्पतालों में जांच की जा रही है.

इस बीमारी ने दी दस्तक

बिहार में बढ़ते कोरोना के बीच एक और बिमारी ने पटना में दस्तक दे दी है. एक तरफ प्रदेश में लगातार कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं और पटना उसका मुख्य केंद्र बना हुआ है, तो दूसरी तरफ अब पटना में चिकन पॉक्स ने कहर मचाना शुरू कर दिया है.

29 लोगों को किया संक्रमित

पटना के मंझौली गांव में चिकेन पॉक्स के मामले सामने आए हैं. पहले ये सिर्फ दो घरों तक सीमित था, लेकिन देखते-देखते इस बीमारी ने 29 लोगों को संक्रमित कर दिया है. मामले की सूचना पाकर एक टीम गांव में पहुंच चुकी है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news