Thursday, September 19, 2024

बिहार: बहू के लिए गहने खरीदने पहुंचे आनंद मोहन, 3 मई को होगी बेटे की शादी

पटना: बिहार के बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की शादी होने वाली है. इसके लिए आनंद मोहन पैरोल पर जेल से बाहर आए हैं. चेतन आनंद की शादी देहरादून में होनी है. शादी के लिए परिवार तैयारियों में जुट चुका है. चेतन आनंद से पहले आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की शाही शादी फरवरी महीने में हुई थी.

धूमधाम से होगी शादी

इस शादी के लिए आनंद मोहन लगातार तैयारियां संभाल रहे हैं. कुछ दिनों पहले आनंद मोहन शादी वैन्यू का जायजा लेने के लिए देहरादून पहुंचे थे. चेतन आनंद की शादी काफी धूमधाम से होने वाली है. इसके लिए प्रदेश के साथ-साथ देश के भी कई राजनीतिक हस्तियों को निमंत्रण दिया गया है.

शादी के लिए तैयारियां शुरू

अब आनंद मोहन अपनी होने वाली बहू आयुषी के लिए जेवर की खरीददारी करने के लिए पहुंचे थे. आनंद मोहन अपने बेटे चेतन आनंद और अंशुमन के साथ ज्वेलरी की शॉपिंग के लिए पहुंचे थे. बता दें कि यह शादी इस साल की बिहार की दूसरी सबसे चर्चित शादी होने वाली है.

3 मई को लेंगे

बता दें कि 24 अप्रैल को पटना के विश्वनाथ फार्म में चेतन आनंद और आयुषी की सगाई होगी. इसके बाद 3 मई को दोनों की शादी होगी. इस शादी में शामिल होने के लिए कई वीआईपी गेस्ट को न्योता दिया गया है. इसके पहले फरवरी के महीने में आनंद मोहन की बेटी सुरभि की बड़े ही धूम-धाम से शादी हुई थी, जिसमें हजारों लोग शामिल हुए थे.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news