Friday, September 20, 2024

पटना में अलविदा के नमाज़ के बाद लगे अतीक जिंदाबाद के नारे

पटना: उत्तरप्रदेश के माफ़िया अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या के बाद जहाँ यूपी के कई जगहों पर प्रशासन ने धारा 144 लगा दिया था। प्रशासन को इस बात का डर था कि कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा माहौल ख़राब किया जा सकता है। वहीँ यूपी से सटे राज्य बिहार में भी इस बात का डर है अतीक-अशरफ की हत्या के बाद यहाँ भी माहौल खराब किया जा सकता है। जिसे लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर है।

लगे अतीक जिंदाबाद के नारे

आपको बता दें की आज देश भर में अलविदा (रमजान का आखरी जुमा) की नमाज़ अदा की गई। वहीँ पटना में अलविदा के नमाज़ के बाद कथित तौर पर अतीक अहमद जिंदाबाद के नारे लगे, जानकारी के मुताबिक पटना जंक्शन के पास की मस्जिद से नमाज़ पढ़ कर जब लोग निकल रहे थे। तब कुछ यूट्यूबर्स वहां पर मौजूद थे। जिन्होंने लोगों से अतीक-अशरफ अहमद मामले पर राय मांगी, और इसी दौरान कथित तौर पर कुछ लोगों ने अतीक अहमद अमर रहे के नारे लगाए। वहीँ इस पुरे मामले पर थाना प्रभारी संजीत कुमार का कहना है कि वरीय अधिकारीयों से अनुमति लेकर उन यूट्यूबर्स पर प्रथिमिकी दर्ज़ कराई जाएगी, जिन्होंने सामाजिक सौहार्द बिगड़ने की कोशिश की है। CCTV फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

तीन बदमाशों ने की थी हत्या

गौरतलब हो की उत्तरप्रदेश के माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या उस समय कर दी जाती है जब उसे मेडिकल जांच के लिए पुलिस प्रागराज के कॉल्विन अस्पताल में लेकर आ रही थी. दोनों भाई मीडिया वाले से बात ही कर रहे थे तभी अचानक हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलनी शुरू कर दी। जिसके बाद घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गयी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news