Saturday, September 21, 2024

बिहार: लगातार बढ़ रहे कोरोना के केस, सूबे में 3 मरीजों की मौत

पटना: बिहार में हर रोज कोरोना केसों में इजाफा देखने को मिल रहा है. बीते 24 घंटों में राज्यभर में 138 नए कोरोना के मरीज मिले हैं. बिहार में अब कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 665 हो चुकी है. साल 2023 में पहली बार बिहार में कोरोना की पॉजिटिविटी रेट 1 प्रतिशत से ऊपर गई है. इसके साथ ही प्रदेश में अबतक कोरोना से जान गवाने वालों की संख्या बढ़कर 3 हो चुकी है.

16 मरीज हॉस्पिटल में भर्ती

राज्यभर में सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट राजधानी पटना की 1.59% है. वहीं पटना के बाद पॉजिटिविटी दर में मुंगेर जिला आगे है. मुंगेर की पॉजिटिविटी दर 1.16% है. राज्य में जितने भी कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं उसमें से कुछ लोगों को अब अस्पतालों में भी भर्ती किया जा रहा है. 24 घंटों में राज्यभर में 16 कोरोना के मरीज हॉस्पिटलों में भर्ती हुए हैं.

लगातार 100 से ज्यादा मामले

बिहार में बीते 24 घंटों में कोरोना के 87 नए कोरोना मामले सामने आए हैं. बता दें कि राज्य में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. शनिवार और रविवार को प्रदेश में 100 से ज्यादा कोरोना के मामले देखने को मिले थे, लेकिन सोमवार को इसकी रफ्तार थोड़ी कम हुई.

राजधानी बना हब

बता दें कि राज्य में लगातार कोरोना के केस सामने आ रहे हैं. अगर एक्टिव कोरोना मामलों की बात करें तो फिलहाल राज्य में 546 एक्टिव कोरोना के मामले हैं. बता दें कि बीते दिनों लागातार राज्य में कोरोना के मामले सामने आ रहे थे. राजधानी पटना इन मामलों का हब बना हुआ था

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news