Friday, September 20, 2024

मनीष कश्यप को एक बार फिर नहीं मिली राहत, मदुरै कोर्ट ने इतने दिन की बढ़ाई रिमांड

पटना: बिहारी मज़दूर से मारपीट का फ़र्ज़ी वीडियो फ़ैलाने के आरोप में जेल में बंद मनीष कश्यप की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मनीष कश्यप को एक बार फिर तमिलनाडु की मदुरै कोर्ट से राहत नहीं मिली है। कोर्ट ने मनीष की 15 दिन की रिमांड बढ़ा दी है। आपको बता दें की इससे पहले तमिलनाडु की पुलिस ने मनीष की रिमांड की मांग की थी। जिसके बाद कोर्ट ने 5 अप्रैल को ही मनीष कश्यप को 19 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। जहाँ उसे मदुरै के सेंट्रल जेल में रखा गया।

अब तक नहीं मिली राहत

मनीष कश्यप के वकील लगातार कोशिश कर रहे हैं कि उसे किसी तरह की राहत मिल जाए लेकिन मनीष को अब तक कोर्ट से राहत नहीं मिल पायी है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट से भी मनीष कश्यप को कोई राहत नहीं मिली है। हालाँकि वकील ने सुप्रीम कोर्ट से अलग-अलग राज्यों में चलाये जा रहे मुकदमों को क्लब किये जाने की मांग की थी। इसके साथ ही जमानत की भी मांग की गयी थी। और याचिका में ये भी मांग की गयी थी कि पुलिस को कठोर कार्रवाई से रोका जाए। लेकिन इस पर सुप्रीम कोर्ट् ने इंकार करते हुए कहा कि किसी भी कठोर कार्रवाई से पुलिस को नहीं रोका जा सकता।

21 अप्रैल को राहत की उम्मीद

बता दें कि मनीष कश्यप के मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में 21 अप्रैल को होने वाली है। मनीष कश्यप पर तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के साथ मारपीट का फ़र्ज़ी वीडियो फैलाने का आरोप है। वहीँ इस मामले को मनीष कश्यप पर बिहार और तमिलनाडु पुलिस ने कई मामले दर्ज़ किये हैं। ऐसे में अब मनीष कश्यप को उम्मीद है कि 21 अप्रैल को शायद कोर्ट से कुछ राहत मिल जाए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news