Thursday, September 19, 2024

हाय रे सरकार… बिहार में रेत माफियाओं ने महिला खनन अधिकारी को घसीट-घसीटकर पीटा!

पटना:रेत माफियाओं के खौंफ की ना जाने कितने किस्से हमने सुने हैं. बीते सोमवार को एक ऐसा ही किस्सा बिहार के पटना से सामने आया. इन माफियाओं ने अपना शिकार एक महिला इंस्पेक्टर को बनाया. महिला इंस्पेक्टर अवैध बालू खनन को लेकर छापेमारी करने पहुंची थीं. इस दौरान रेत माफियाओं ने महिला इंस्पेक्टर पर हमला कर दिया. इस घटना का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे उन्होंने अपनी हैवानियत का शिकार महिला खनन निरीक्षक को बनाया.

प्रशासन का बना तमाशा

बीते सोमवार दोपहर को महिला खनन निरीक्षक पटना के बिहटा इलाके सोन नदी के तट पर अवैध बालू खनन का निरीक्षण करने पहुंची थीं. इस दौरान उन लोगों ने महिला इंस्पेक्टर पर हमला कर दिया. उन्होंने महिला अधिकारी पर ईंट, पत्थर और डंडों से हमला कर दिया. जब वे इससे भी संतुष्ट नहीं हुए तो महिला अधिकारी का बाल पकड़कर घसीटने लगे.

44 लोगों की गिरफ्तारी

जब इस घटना का वीडियो वायरल होने लगा और घटना को लेकर प्रशासन पर सवाल उठने लगे तो प्रशासन हरकत में आई और गिरफ्तारी शुरू करने लगी. मिली जानकारी के अनुसार अभी तक इस घटना के मामले में करीब 44 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

माफियाओं का कहर

बता दें कि राज्य में लगातार बालू/रेत माफिया तरह-तरह के घटनाओं को अंजाम देते हैं. इन घटनाओं में कभी कोई आम इंसान शिकार होता है तो कभी पुलिस, प्रशासन और अधिकारी. वो अधिकारी जिनके संरक्षण पर कभी ये माफिया पनपे थे.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news