Thursday, September 19, 2024

पटना रेलवे स्टेशन के बाद अब भागलपुर रेलवे स्टेशन के एलईडी पर दिखी अश्लीलता

पटना:कुछ दिनों पहले पटना रेलवे स्टेशन पर लगे एक एलईडी डिस्प्ले पर अश्लील वीडियो प्रसारित होने की घटना सामने आई थी. इस घटना के बाद अब भागलपुर रेलवे स्टेशन पर भी एक ऐसा मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन परिसर के बाहर लगे एक एलईडी डिस्पले पर करीब 10 मिनट तक अश्लील मैसेज डिस्पले होता रहा. इस घटना का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है.

वीडियो हो रहा वायरल

पटना रेलवे स्टेशन पर अश्लील वीडियो चलने के बाद अब भागलपुर रेलवे स्टेशन पर अश्लील मैसेज प्रसारित होने का वीडियो सामने आया है. बीती शाम को भागलपुर रेलवे स्टेशन परिसर के बाहर लगे डॉ. भीमराव अंबेडर की मूर्ति के पास लगी एलईडी स्क्रीन पर अश्लील मैसेज डिस्पले हो गया.

घटना का वीडियो वायरल

इस घटना की जानकारी स्टेशन परिसर में मौजूद एक युवक ने वहां तैनात सुरक्षाकर्मी को दी. इसके बाद आनन-फानन में डिस्पले हो रहे मैसेज को बंद कराया गया. मिली जानकरी के अनुसार स्टेशन परिसर में यह अश्लील मैसेज करीब 10 मिनट तक प्रसारित होता रहा इसके बाद इसे बंद कराया गया.

मामले की हो रही जांच

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद से डीएसपी अजय कुमार चौधरी, एसडीओ धनंजय कुमार चौधरी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए. घटना की जानकारी देते हुए अजय चौधरी ने बताया कि इस घटना की जांच की जा रही है. साथ ही इस टेक्निशियन को बुलाकर जांच की जा रही है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news