Thursday, September 19, 2024

अतीक हत्याकांड पर तेजस्वी का बयान, कहा- क्रिमिनल से सहानुभूति नहीं !

पटना: अतीक अहमद की हत्या के बाद से लगातार सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है. इसी के साथ तमाम विपक्षी पार्टियां केंद्र की बीजेपी और उत्तरप्रदेश की बीजेपी सरकार को घेर रही हैं. इसी मामले में आज तेजस्वी यादव ने कहा है कि वो किसी भी अपराधी के पक्षधर नहीं हैं, लेकिन पुलिस कस्टडी में मौत को कहीं से भी सही नहीं ठहराया जा सकता है. इसके साथ ही उन्होंने उत्तरप्रदेश सरकार पर निशाना साधा है.

अपराधियों के प्रति कोई सहानुभूती नहीं

अतीक अहमद हत्याकांड में जब तेजस्वी यादव से उनकी राय पूछी गई तो उन्होंने कहा कि उनकी क्रिमिनल के प्रति कोई सहानुभूति नहीं है, लेकिन पुलिस कस्टडी में हत्या के मामले में उत्तरप्रदेश सबसे आगे है. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इसके साथ कहा कि यूपी में बीते दिनों जो कुछ भी हुआ वो अतीक का नहीं बल्कि कानून व्यवस्था का जानाजा निकलने जैसा है.

गोली मारकर की थी हत्या

बता दें कि बीते दिनों माफिया से माननीय बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अतीक और अशरफ को जब मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया जा रहा था तभी तीन लोगों ने उनपर हमला कर दिया और उनकी गोली मारकर हत्या कर दी.

पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू

हत्या से कुछ दिनों पहले ही अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल प्रयागराज लाया गया था. कोर्ट के आदेश के बाद अतीक और अशरफ की कस्टडी पुलिस को मिली थी, लेकिन उसी दौरान अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी. अतीक और अशरफ की हत्या के बाद से सूबे का माहौल लगातार गरमाया हुआ है. इसके मद्देनजर पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी गई है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news