Thursday, September 19, 2024

बिहार: राकेश पासवान के शव यात्रा में हंगामा, तोड़फोड़ और पत्थरबाजी हुई

पटना: राकेश पासवान के मौत के बाद से लगातार इलाके में सरगर्मी बनी हुई है. राकेश पासवान के समर्थकों ने इसको लेकर जमकर हंगामा काटा. इसके साथ ही जानकारी सामने आ रही है कि राकेश पासवान की मौत के बाद से उसके समर्थक हंगामा मचाए हुए हैं और तोड़-फोड़ कर रहे हैं.

दुकानों और कैमरों को तोड़ा

शुक्रवार को राकेश पासवान की शव यात्रा निकाली गई. इस दौरान मौके पर पुलिस बल की तौनाती भी रही. साथ ही उनके समर्थकों ने इस दौरान जमकर उत्पाद मचाया. शव यात्रा में शामिल पुलिस की गाड़ियों में से करीब एक दर्जन गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए गए. साथ ही दर्जनों दुकानों और सीसीटीवी कैमरों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

आसपास के इलाकों में तनाव

अपराधियों द्वारा उनकी हत्या करने के बाद से आसपास के इलाके में तनाव है, जिसके कारण वहां भारी तनाव का माहौल है. इस कारण स्थानीय पुलिस अलर्ट हो गई है. एसपी और एसडीपीओ के अगुवाई में घटना स्थल के आसपास पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. वहीं उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

फिल्मी स्टाइल में की हत्या

अपराधियों ने दलित नेता की हत्या फिल्मी स्टाइल में की है. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी बाइक से आए थे. उन्होंने पहले उनके पैर छुए फिर गोलियों की बौछार कर दी. गोलियों की आवाज सुनकर घर के सदस्य बाहर आए तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गई. अभी कितनी राउंड फायरिंग की गई है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन मौका-ए-वारदात पर फैली गोलियों के कारतूस सबकुछ बयां कर रहे हैं.

पहले भी घर आ चुके थे आरोपी

इस घटना की प्रत्यक्षदर्शी उनकी भतीजी ने कहा कि जिन लोगों ने उनकी हत्या की है वो पहले भी घर पर आ चुके हैं. दलित नेता की भतीजी ने कहा कि चार लोग बाईक पर सवार होकर आए थे फिर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. इसके साथ ही उनकी भतीजी ने कहा कि आरोपी इसके पहले भी घर आ चुके हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news