Monday, September 16, 2024

बिहार में हुई अनोखी चोरी मोबाइल टावर ही चुरा ले गए चोर, जाने क्या है पूरा मामला

पटना: आपने चोरी कि तो कई घटनाएं सुनी होगी, लेकिन बिहार से चोरी की अजीबोगरीब घटनाएं सामने निकल कर आतीं है। कहीं रेल का इंजन तो कहीं पुल और पटरी चुरा लिए जाते हैं। लेकिन इस बार चोरों ने उस से भी बढ़कर घटना को अंजाम दिया है। जिसे सुनकर आप सोंच में पड़ जाएंगे। दरअसल मुजफ्फरपुर में चोरों ने इस बार पुरे के पुरे मोबाइल टावर को ही गायब कर दिया।

आपको बता दें की ये पूरा मामला मुजफ्फरपुर के सदर थाना के श्रमजीवी नगर का है, जहाँ बंद पड़े मोबाइल टावर को चोरो ने गायब कर दिया। जिसे लेकर थाने में शिकायत भी किया गया है। बताया जा रहा है कि पिछले कई सालों से श्रमजीवी नगर में GTPL का एक मोबाइल टावर लगा हुआ था। जो काफी वक़्त से बंद पड़ा था। लेकिन अचानक टावर गायब हो गया। वहीँ टावर के साथ कई मशीनों को भी चुरा लिया गया।

वहीँ जब टावर का निरीक्षण करने टावर एक़्यूजेशन ऑफिसर पहुंचे तो उन्हें टावर के साथ-साथ कई उपकरण भी गायब मिले। जिसके बाद उन्होंने इसे लेकर सदर थाना में आवेदन दिया, इस आवेदन में उन्होंने बताया कि मनीषा कुमारी के आवास के परिसर में GTL इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड का टावर लगा था। लेकिन अब न तो वहां टावर है, न ही डीजल जनरेटर, शेल्टर, एसएमपीएफ और स्टेबलाइजर है.

कुछ स्थानीय लोगों का इस घटना को लेकर कहना है कि जनवरी महीने में कुछ लोग आए थे, और टावर को खोलकर ट्रक में लाद कर ले गए थे। वहीँ इस पुरे मामले पर पुलिस का कहना है कि आवेदन मिला है, मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news