Friday, September 20, 2024

कोरोना मामलों में देश भर में बिहार 19वें स्थान पर, एक साथ 19 लोगों को संक्रमित करता है नया वैरिएंट

पटना: कोरोना केसों के मामले में बिहार देशभर में 19 वें नंबर पर आ गया है. लगातार बढ़ते आकड़ों ने राज्यवासियों की चिंता बढ़ा दी है. बता दें कि नया वैरियंट एक साथ 19 लोगों को संक्रमित करता है. इसके साथ ही बता दें कि कोरोना वायरस के साथ-साथ अब राज्य में हीट वेव की समस्या भी लोगों को परेशान कर रही है.

आईएमडी ने जारी किया निर्देश

कोरोना मामलों में वृद्धी के बीच पटना मौसम विभाग ने एक और जानकारी साझा की है, जिससे राज्य वासियों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. पटना मौसम विभाग ने जानकारी साझा की है कि 15 अप्रैल से राज्य भर में हीट वेव चलने वाली है. इस हीट वेव से काफी सतर्कता से बचने की जरूरत है. लागातार तापमान में हो रही वृद्धी और पछुआ हवाएं लोगों की चिंता और बढ़ा दी है.

पटना से आ रहे सबसे ज्यादा मामले

प्रदेश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. इसके साथ ही राजधानी पटना कोरोना मामलों का हॉटस्पॉट बना हुआ है. बता दें कि राज्य से ओमीक्रॉन के मामले सामने आ रहे हैं. इसके साथ ही लगातार राजधानी पटना कोरोना का गढ़ बना हुआ है. ऐसे में सूबे वासियों से लगातार अपील की जा रही है कि वो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मास्क लगाएं

जांच में की जा रही है तेजी

सूबे में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. लगातार राज्य में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना सैंपल्स की जांच की जा रही है. इसके साथ ही जानकारी सामने आ रही है कि राज्य में लगातार कोरोना की जांच की जा रही है. इसके साथ ही राज्य में ओमिक्रॉन वैरिएंट की के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं.

लगातार बढ़ रहे हैं मामले

इन दिनों पूरे देश के साथ प्रदेश में भी कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. राजधानी पटना में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इस कारण स्वास्थ्य विभाग चाक चौबंद है. इसको लेकर लगातार बंदोबस्त किए जा रहे हैं. नए वैरिएंट के मामले सामने आ रहे हैं. कोरोना से संक्रमित होने वाले व्यक्तियों को लगातार होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी जा रही है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news