Saturday, September 21, 2024

9 Bihar Corona update: राजधानी बना कोरोना हॉट-स्पॉट, सबसे ज्यादा एक्टिव मामले

पटना: बिहार में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. राजधानी पटना में सबसे ज्यादा कोरोना के एक्टिव मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही अगर पिछले 24 घंटों की बात करें तो भागलपुर और खगड़िया में बीते दिनों सबसे ज्यादा कोरोना के मामले देखने को मिले हैं.बता दें कि भागलपुर, खगड़िया में 5-5 मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही दरभंगा में भी दो मरीज मिले हैं.

बिहार राज्य में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में लगातार दिशा निर्देश दी जा रही है कि लोग कोरोना नियमों का पालन करें. इसके साथ ही लोगों से कोरोना नियमों को पालन करने की अपील की जा रही है. राज्य में कोरोना ओमिक्रॉन वायरस का नया वैरिएंट XBB1.16 सामने आया है. इसको लेकर जरूरी दिशा निर्देश जारी किए जा रहे हैं.

जांच में की जा रही है तेजी

सूबे में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. लगातार राज्य में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना सैंपल्स की जांच की जा रही है. इसके साथ ही जानकारी सामने आ रही है कि राज्य में लगातार कोरोना की जांच की जा रही है. इसके साथ ही राज्य में ओमिक्रॉन वैरिएंट की के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं.

लगातार बढ़ रहे हैं मामले

इन दिनों पूरे देश के साथ प्रदेश में भी कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. राजधानी पटना में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इस कारण स्वास्थ्य विभाग चाक चौबंद है. इसको लेकर लगातार बंदोबस्त किए जा रहे हैं. नए वैरिएंट के मामले सामने आ रहे हैं. कोरोना से संक्रमित होने वाले व्यक्तियों को लगातार होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी जा रही है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news