Monday, September 16, 2024

नीतीश कुमार से मुलाक़ात के बाद क्या बोले अरविंद केजरीवाल

इन दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली के दौरे पर हैं। दिल्ली पहुँचते ही उन्होंने सबसे पहले लालू यादव से मुलाक़ात की और आज यानि की बुधवार की शाम उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाक़ात की। आपको बता दें कि इससे पहले नीतीश कुमार कांग्रेस नेता राहुल गाँधी से भी मुलाक़ात कर चुके हैं।

क्या बोले केजरीवाल ?

वहीँ नीतीश कुमार से हुई मुलाक़ात के बाद केजरीवाल ने कहा कि देश इस वक़्त काफी मुश्किल वक़्त से गुजर रहा है। ऐसे में जरुरी है कि देश की सभी विपक्षी पार्टियां इस वक़्त साथ आकर सरकार को बदलें। हम नीतीश कुमार के द्वारा किये गए पहल के साथ हैं। इस वक़्त सरकार में जो पार्टी है वो आज़ादी के बाद की सबसे भ्रस्ट पार्टी है। केजरीवाल ने कहा की सवाल तो बहुत हैं लेकिन उन सभी सवालों के जवाब धीरे-धीरे मिलेंगे। और हम सभी को केंद्र के खिलाफ मिलकर रहना होगा।

नीतीश कुमार ने क्या कहा ?

वहीँ आपको बता दें कि मुलाक़ात के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि हम हरसंभव विपक्षी दलों को एकजुट करेंगे। उन्होंने कहा कि सारी बातें हो गयी हैं,जिसके लिए आए थे। पहले भी आपलोगों को बताया था और आपलोगों ने देखा भी। और अब अरविंद केजरीवाल से भी मुलाक़ात हो गयी है। हम सभी विपक्ष की एकता के लिए साथ आ रहे हैं वही पत्रकारों के पीएम मटेरियल के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये सब अभी मत पूछिए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news