Thursday, September 19, 2024

PHOTOS: लालू की पोती को देखने पहुंचे नीतीश कुमार, तोहफ़े में क्या दिया

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों दिल्ली के दौरे पर हैं। दिल्ली पहुँचते ही नीतीश कुमार लालू यादव से मिलने पहुंचे, जहाँ उन्होंने लालू यादव से मिलकर उनका हालचाल जाना और उन्हें गुलदस्ता भेंट किया। इसी दौरान नीतीश कुमार तेजस्वी यादव की बेटी से भी मिलने पहुंचे। उन्होंने तेजस्वी के बेटी को अपने गोद में लिया और दुलारा, इस दौरान नीतीश कुमार काफी खुश दिखे।

तेजस्वी यादव ने पोस्ट की तस्वीर

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के साथ अपनी बेटी और पत्नी के मुलाक़ात की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि अभिभावक आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुपुत्री कात्यायनी को अपना आशीर्वाद और प्यार दिया। वहीँ आपको बता दें कि तेजस्वी यादव की बेटी को गोद में लेने के बाद नीतीश कुमार काफी खुश नजर आ रहे थे। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि बच्ची को गोद में लेकर मुस्कुरा रहे हैं।

नीतीश ने दिया ये तोहफा

तेजस्वी की बेटी कात्यायनी के साथ नीतीश कुमार कई फोटो सामने निकल कर आई हैं जिसमे तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री भी मौजूद हैं इस दौरान दोनों पति-पत्नी काफी खुश दिख रहे हैं वहीँ जब नीतीश ने पहली बार तेजस्वी की बेटी को गोद में उठाया तो नन्ही बच्ची को तोहफा भी दिया। तस्वीरों में आप देख सकते हैं की तेजस्वी यादव उस तोहफे को अपने हांथों में पकडे हुए दिखाई दे रहे हैं, हालांकि ये पता नहीं चला है की नीतीश कुमार ने तोहफे में क्या दिया दिया है अब तेजस्वी यादव ही बताएँगे कि आखिर नीतीश कुमार ने तोहफे में क्या दिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news