Monday, September 16, 2024

राजद के इफ्तार पार्टी में चिराग हुए शामिल, केसी त्यागी ने महागठबंधन में आने का दे दिया न्यौता

पटना: बिहार में इफ्तार पार्टी से सियासत की शुरुआत होती है या उसका खात्मा होता है. बीती शाम बिहार में राजद की ओर से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था. इस पार्टी में सूबे की कई सियासी हस्तियां शामिल हुई थीं. सीएम नीतीश कुमार से लेकर राज्य के कई राजनीतिक दिग्गज इस पार्टी में मौजूद थे. इन दिग्गजों में लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान भी पार्टी में शिरकत होने पहुंचे थे. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि प्रदेश की राजनीतिक गलियारे में सरगर्मी बढ़ने लगी.

चिराग का महागठबंधन में स्वागत

राजद द्वारा आयोजित इस इफ्तार पार्टी में चिराग पासवान शामिल होने पहुंचे थे. इसी दौरान जदयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने चिराग पासवान को महागठबंधन में शामिल होने का न्यौता दे दिया. दरअसल, पार्टी के बाद केसी त्यागी ने कहा कि इफ्तार पार्टी बहुत ही सुखद पल रहा. इसके साथ ही उन्होंने चिराग पासवान का महागठबंधन में आने का न्योता दे डाला.

मिलकर इकट्ठे काम करेंगे

एक चैनल से बातचीत के दौरान केसी त्यागी ने कहा कि रामविलास पासवान, लालू यादव, नीतीश कुमार, शरद यादव और हम सभी एक परिवार का हिस्सा रहे हैं. हमने एक साथ मिलकर करीब 40 सालों तक काम किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर परिवार एक बार फिर से एक साथ आ जाए तो बहुत ही प्रसन्नता की बात होगी. यदि नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रहे महागठबंधन में चिराग पासवान शामिल हो जाएं तो हम सभी मिलकर इकट्ठे काम करेंगे.

पुरानी बातें भूलनी चाहिए

इसके साथ ही पुराने दिनों को याद करते हुए केसी त्यागी ने कहा कि दिल्ली में सबसे बढ़िया इफ्तार पार्टी का आयोजन रामविलास पासवान जी करते थे. उनकी पार्टी में समाजवादी पार्टी के नेता भी शामिल होते थे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो एक पुराना परिवार था जिसे जनता पार्टी कहते थे अगर उसमें चिराग पासवान जी शामिल हो जाते हैं तो ये बहुत ही सुखद अनुभव होगा. इस दौरान केसी त्यागी ने पुरानी बातें भूलकर आपसी रिश्तों में सामंजस्य बनाने की बात भी कही.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news