Thursday, September 19, 2024

Corona Update: बिहार में कोरोना के 16 नए मामले आए सामने

पटना: बिहार में कोरोना ने एक बार फिर से कहर बरसाना शुरू कर दिया है. नई जानकारी के अनुसार पिछले 24 घंटों में बिहार में कोरोना के 16 नए मामले सामने आए हैं. बता दें कि राज्य में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं.

बिहार में कोरोना वैक्सिन खत्म

देशभर में एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. देश में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. इसी बीच बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिहार में कोरोना वैकसीन का स्टॉक खत्म हो चुका है. जहां एक ओर बिहार में लगातार मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है.

स्टॉक हुआ खत्म !

मिली जानकारी के अनुसार बिहार राज्य में अचानक से कोरोना वैक्सीन का स्टॉक खत्म हो चुका है. बताया जा रहा है कि पिछले दो दिनों से राज्य में किसी को वैक्सीन नहीं लगी है. बताया जा रहा है कि बिहार में अचानक से कोरोना वैक्सीन का स्टॉक खत्म हो गया है. इस मामले के बाद से लगातार राज्यवासियों में अपने सेहत के लिए चिंता बनी हुई है.

चौथी लहर से गुजर रहा है देश!

देश में हालिया स्थिति को देखते हुए विशेषज्ञों के एक समूह का मानना है कि देश कोरोना की चौथी लहर से गुजर रहा है, लेकिन इससे कुछ ज्यादा फर्क नहीं पड़ने वाला है. बहुत सारे लोग सिर्फ सर्दी-बुखार जैसी समस्याओं से जुझकर बस बाहर निकल जाएंगे. इसके साथ ही कुछ समूह की राय इस मामले में इससे इतर है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news