Thursday, September 19, 2024

बिहार: पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप के साथ हुई बदसलूकी, वाराणसी होटल से सामान सहित दिखाया बाहर का रास्ता

पटना। बिहार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ वाराणसी में होटल प्रबंधन ने बदसलूकी करते हुए उन्हें उनको सामान सहित बाहर निकाल दिया। घटना के बाद मंत्री तेज प्रताप यादव ने वाराणसी पुलिस से होटल प्रबंधन के खिलाफ शिकायत दर्ज की है.

तेज प्रताप यादव के साथ हुई बदसलूकी

आपको बता दें कि बिहार सरकार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ वाराणसी में होटल प्रभाण ने बदसलूकी करने के साथ उनका सामान होटल से बहार फैक दिया। जिसकी शिकायत तेज प्रताप यादव ने वाराणसी पुलिस से करते हुए होटल प्रबंधन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. दरअसल, तेज प्रताप यादव कल यानी शुक्रवार के दिन वाराणसी पहुंचे थे. वाराणसी में वो कैंटोनमेंट स्थित अकार्डिया होटल में ठहरे हुए थे. जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप यादव बनारस में किसी काम से गए हुए थे इसी कड़ी में रात 1:00 बजे होटल प्रबंधन ने तेज प्रताप यादव का सामान उनके कमरे से बहार निकालकर सिक्योरिटी रूम में रख दिया। तेज प्रताप यादव जब मौके पर पहुंचे तो उन्होंने इस पर नाराजगी जताई। जिसके आड़ उन्होंने सीसीटीवी कमरे को भी खंगाला। बाद में पता चला कि जिस कमरे में तेज प्रताप यादव रुके हुए ते वह सिर्फ एक दिन के लिए बुक हुआ था. जिसके बाद रात 12 बजे होटल के जीएम ने सामान को सिक्योरिटी रूम में रखवा दिया।

पुलिस में दर्ज कराई केस

बता दे कि जब तेज प्रताप यादव होटल वापस लौटे तो उन्होंने अपना सामान रूम के बाहर निकला हुआ पाया। इस घटना के उपरान्त पर्यावरण मंत्री के सहायक ने पुलिस से शिकायत कर मामला दर्ज कराया। इसके बाद मंत्री होटल को अलविदा कहते हुए बिहार के लिए रवाना हो गए.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news